IPL में खेले गए MI और CSK के बीच मैच पर खिला रहा था सट्टा, आरोपी कार सहित गिरफ्तार

Gwalior News : ग्वालियर की क्राइम ब्रांच थाना पुलिस एवं थाना झांसीरोड थाना पुलिस ने IPL मैच पर सट्टा खिला रहे के सटोरिये को गिरफ्तार किया है, आरोपी सटोरिया बीच सड़क पर एक कार में बैठकर सट्टा खिला रहा था, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास मौजूद स्विफ्ट डिजायर कार को जब्त कर लिया है, आरोपी के पास से लाखों रुपये का हिसाब  मिला है ।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना झांसीरोड क्षेत्र में चेतकपुरी के पास सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में एक सटोरिया मोबाइल पर आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाईन सट्टा खिला रहा है। सूचना  मिलते ही एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया  एक्टिव हुए उन्होंने क्राइम ब्रांच थाना और झांसी रोड थाना  पुलिस की संयुक्त टीम को सटोरिया पर कार्यवाही करने भेजा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....