पैसे नहीं मिलने से नाराज भतीजे ने खेला खूनी खेल, भाई- बहनों और चाचा पर किया चाकुओं से हमला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे लोग सगे रिश्तों पर भरोसा करने में सोचेंगे। एक भतीजे (angry nephew) ने दोस्त के साथ मिलकर अपने सगे चाचा के बच्चों यानि भाई बहनों पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया, चीख पुकार सुनकर जब चाचा बचाने आये तो उनपर भी हमला कर दिया। लेकिन चाचा ने हिम्मत नहीं हारी और करीब 20 मिनट तक संघर्ष कर ना सिर्फ अपने बच्चों की जान बचाई बल्कि आरोपी भतीजे और उसके दोस्त पर पलटवार कर दोनों को घायल कर दिया।

ग्वालियर की पॉश टाउन शिप विंडसर हिल्स के G -8 -12 में रहने वाले रविंद्र कुमार ग्वालियर के रायरू पर स्टेशन मास्टर हैं। उनके मुताबिक बीती रात करीब 1 बजे नोएडा से उनका भतीजा सुमित उर्फ सोनू अपने दोस्त निखिल गुप्ता के साथ घर आया। उसने कहा कि उसको किसी डेथ मे जाना है रात को रुकेगा और सुबह चला जायेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”