भाजपा पर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, दिग्विजय सिंह की तारीफ की

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। खरगोन में हुई हिंसा के बाद गरमाया प्रदेश का सियासी मौहाल पूरी तरह से अभी ठंडा नहीं हुआ है, भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर हमले करने से नहीं चूक रहे।  ग्वालियर (Gwalior News) पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) ने भाजपा (BJP Madhya Pradesh) को खरी खरी सुनाई।

वरिठ कांग्रेस (MP Congress) नेता ने कहा कि मुझे भाजपा नेताओं की बुद्धि और संकीर्ण मानसिकता पर तरस आ रहा हैं।  उन्होंने दावा किया और कहा कि आप रिकॉर्ड में देख सकते हैं कि दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) के 10 साल के शासनकाल में प्रदेश में एक भी साम्प्रदायिक हिंसा नहीं हुई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....