The Kashmir Files के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने की नई फिल्म को घोषणा, ये होगा नाम

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। The Kashmir Files फिल्म बनाने के बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है।  उन्होंने ट्वीट कर The Kashmir Files को मिले प्यार के लिए दर्शकों का आभार जताया है साथ ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है।  फिल्म का नाम होगा The Delhi Files.

The Kashmir Files के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया।  ट्वीट के साथ पोस्ट किये फोटो में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं।  उन्होंने अंग्रेजी में लिखा – मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूँ जिन्होंने The Kashmir Files को प्यार दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....