The Kashmir Files के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने की नई फिल्म को घोषणा, ये होगा नाम

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। The Kashmir Files फिल्म बनाने के बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है।  उन्होंने ट्वीट कर The Kashmir Files को मिले प्यार के लिए दर्शकों का आभार जताया है साथ ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है।  फिल्म का नाम होगा The Delhi Files.

The Kashmir Files के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया।  ट्वीट के साथ पोस्ट किये फोटो में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं।  उन्होंने अंग्रेजी में लिखा – मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूँ जिन्होंने The Kashmir Files को प्यार दिया।

ये भी पढ़ें – क्या आपकी भी है ज्यादा नमक खाने की आदत, तो अभी संभल जाए वरना बुरे पछताओगे

पिछले चार वर्षों में हमने पूरी ईमानदारी और गंभीरता के साथ आईएएस पर कठिन परिश्रम किया।  हो सकता है मैंने आपके टाइम लाइन पर बहुत मैसेज किये हों लेकिन कश्मीरी हिन्दुओं के साथ हुए नरसंहार और अन्याय के लिए लोगों को जागरूक करना जरूरी था।

ये भी पढ़ें – Maruti Suzuki ने CNG के साथ 7 सीटर कार लांच की, ₹11000 से कर सकते हैं बुकिंग

आगे विवेक अग्निहोत्री ने लिखा – अब मेरे लिए नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है।  उन्होंने दूसरे ट्वीट में फिल्म का नाम बताया The Delhi Files, हालाँकि अभी इस फिल्म की कहानी क्या होगी इसके बारे में कहीं कुछ स्पष्ट नहीं है लेकिन समझा जा रहा है कि The Delhi Files फिल्म दिल्ली दंगों पर केंद्रित हो सकती है।

ये भी पढ़ें – मोदी की मंशा पर ये क्या बोल गए शिवराज के मंत्री, कांग्रेस ने उठाये सवाल