खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, पति-पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत

blast-gas-cylinder-husband-wife-and-son-death-in-gwalior

ग्वालियर । शहर के विनय नगर सेक्टर 3 के कुशवाह मौहल्ले में सोमवार की रात गैस सिलेन्डर फ़टने  से तीन लोगों की मौत हो गई। । सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू कर शवों को निकालकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया। 

जानकारी के अनुसार बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनयनगर सेक्टर 3 के कुशवाह मोहल्ले में एक घर में तेज धमाका हुआ और देखते ही देखते घर में आग लग गई। आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे तो समझ आया कि धमाका गैस सिलेंडर फटने के कारण हुआ। सिलेंडर फटने से घर में आग लग गई। लोगों ने फायर ब्रिगेड। को और पुलिस को सूचना दी। धमाके इतना तेज था कि  घर में मौजूद भारत कुशवाह उसकी पत्नी बसंती और 12 साल के बेटे अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू कर शवों को घर से पुलिस की मदद से निकाला फिर पुलिस ने तीनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। समझा जाता है कि घटना के समय बसंती खाना बना रही थी तभी गैस सिलेंडर फट गया और तीनों की उसकी चपेट में आने से मौत हो गई।