कलेक्ट्रेट में खुलेगी CSD कैंटीन, मिलेगा सस्ता सामान

2743
canteen-will-open-in-gwalior-collector-office-

ग्वालियर। सेना और अर्ध सैनिक बलों के अधिकारियों -कर्मचारियों को मिलने वाली सस्ते सामान जैसी सुविधा जल्दी ही ग्वालियर कलेक्ट्रेट में उपलब्ध कराई जाएगी। इसके लिए प्रारंभिक बातचीत हो चुकी है। 

ग्वालियर की ओहदपुर पहड़ी पर बने नए कलेक्ट्रेट में कैंटीन की सुविधा नहीं होने से वहां पहुँचने वाले लोगों को बहुत परेशानी होती है। आठ साल पहले शुरू हुई कलेक्ट्रेट में केवल एक बार कैंटीन का ठेका हुआ था लेकिन घाटे की बात कहकर ठेकेदार भाग गया। नए कलेक्टर भरत यादव ने प्रयास किया लेकिन मालूम चला कि ठेकेदारों की इसमें रूचि नहीं है। इसके बाद उन्होंने एडीएम संदीप केरकेट्टा के साथ मिलकर नयागांव स्थित CRPF के नया गाँव सेंटर के अधिकारियों से संपर्क किया । उन्होंने यहाँ मास्टर कैंटीन पैटर्न पर मदद का भरोसा दिया है। इसके बाद कलेक्टर भरत यादव ने CRPF को इसके लिए प्रस्ताव भेजा है।  यदि ये संभव हुआ तो कलेक्ट्रेट के अधिकारियों-कर्मचारियों को 20 से 40 प्रतिशत डिस्काउंट पर सामान उपलब्ध हो सकेगा। 

गौरतलब है कि CSD कैंटीन पर सात तरह का सामान मिलता है । इसमें घरेलू जरूरत, सामान्य उपयोग की वस्तु, घड़ी और लेखन सामग्री,शराब ,खाद्य एवं आयुर्वेदिक प्रोडक्ट,दो  पहिया और चार पहिया वाहन मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here