मतगणना की निष्पक्षता के लिए कांग्रेस विधायक ने जिला निर्वाचन अधिकारी को लिखा पत्र, दिए तीन सुझाव

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नगरीय निकाय चुनाव में 6 जुलाई को हुए मतदान की मतगणना (Vote Counting) की तैयारियां प्रशासनिक स्तर पर पूरी हो चुकी हैं। उधर ग्वालियर नगर सरकार (Gwalior News) के लिए हुई वोटिंग में रहा कम मतदान प्रतिशत राजनीतिक दलों के लिए चिंता का सबब है। हालांकि भाजपा (Gwalior BJP) कम मतदान प्रतिशत में भी पूर्ण बहुमत के साथ जीत का दावा कर रही है तो वहीं कांग्रेस (Gwalior Congress) का कहना है कि कम मतदान प्रतिशत ये बताता है कि भाजपा जनता का विश्वास खो चुकी है।

ऐसा माना जा रहा है कि कम मतदान प्रतिशत के चलते जीत हार का अंतर भी बहुत कम वोटों का रहेगा जिसके चलते राजनीतिक दल थोड़े चिंतित हैं। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने मतगणना को लेकर ग्वालियर के जिला निर्वाचन अधिकारी (Gwalior District Election Officer) को आज बुधवार को एक पत्र लिखा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....