Gwalior News : Video- कांग्रेस के धरने में गूंजा – महंगाई डायन खाये जात है..

केंद्र की और प्रदेश की सरकार को जनता की कोई तकलीफ ना दिखाई देती है न सुनाई देती है और ना ही महसूस होती है क्योंकि ये अंधी, गूंगी और बहरी सरकार है। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों के विरोध में कांग्रेस (Congress)  ने आज गुरुवार  को फूलबाग चौराहे पर धरना दिया। कांग्रेस ने कहा कि बढ़ती महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है।  कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश में बैठी सरकार अंधी, गूंगी और बहरी सरकार है इसे जनता की तकलीफ ना दिखाई देती है ना सुनाई देती है और ना ही महसूस होती है लेकिन कांग्रेस अंतिम सांस तक जनता की लड़ाई लड़ेगी और इस निकम्मी सरकार को हटाकर ही दम लेगी। खास बात ये है कि धरने में बड़ी संख्या में मौजूद कांग्रेस नेता माइक पर महंगाई डायन खाये जात है गीत गा रहे थे।

देश और प्रदेश में बढ़ती महंगाई के विरोध में आज गुरुवार को कांग्रेस पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर धरना दे रही है।  ग्वालियर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने फूलबाग चौराहे पर धरना दिया।  धरने में जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा,  विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार, महिला जिला अध्यक्ष रुचि गुप्ता सहित बड़ी संख्या में प्रदेश और जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। धरने में युवा कांग्रेस , महिला कांग्रेस सहित सभी अनुषांगिक संगठन भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें – MP Teacher Recruitment : चयनित शिक्षकों के लिए राहत की खबर, 12 हजार से अधिक को नियुक्ति पत्र जारी

मीडिया से बात करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं, महंगाई की मार से जनता त्रस्त है  लेकिन सरकार मस्त है। केंद्र की और प्रदेश की सरकार को जनता की कोई तकलीफ ना दिखाई देती है न सुनाई देती है और ना ही महसूस होती है क्योंकि ये अंधी, गूंगी और बहरी सरकार है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ने के लिए सड़क पर है और अपनी अंतिम सांस तक लड़ेगी और सरकार को हटाकर ही दम लेगी।

Gwalior News : Video- कांग्रेस के धरने में गूंजा - महंगाई डायन खाये जात है.. Gwalior News : Video- कांग्रेस के धरने में गूंजा - महंगाई डायन खाये जात है..

ये भी पढ़ें – मां शारदा का एक ऐसा मंदिर जहां अमर ‘आल्हा-ऊदल’ करते हैं देवी की पूजा, जानें रहस्यमयी कहानी