लव जिहाद पर संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर का बड़ा बयान, गरबा आयोजकों को दी ये चेतावनी

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश सरकार की सस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने लव जिहाद (Love Jihad) और गरबा पंडाल (Garba Pandal) को लेकर बड़ा बयान दिया है।  उन्होंने कहा लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन चुके थे ये गरबे, इसलिए अब ये बहुत जरुरी है कि कोई भी व्यक्ति गरबे में अपनी पहचान छिपाकर नहीं आये।

ग्वालियर पहुंची संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर (MP Culture Minister Usha Thakur ) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब गरबा पंडाल में जो भी आएगा अपना आईडी कार्ड लेकर ही आएगा। सभी आयोजकों को ये सलाह भी है चेतावनी भी , वैसे अब सभी संगठन जागरूक हो चुके हैं फिर भी पहचान छिपाकर  किसी को भी गरबा पंडाल में प्रवेश नहीं दिया जायेगा क्योंकि गरबा पंडाल लव जिहाद का एक बड़ा माध्यम बन चुके थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....