Dabra News : स्टाम्प वेंडर से चार लाख की लूट, पुलिस हर एंगल से जाँच में जुटी

दिनदहाड़े इस तरह की वारदात पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाता है।

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। ग्वालियर जिले के भितरवार तहसील में आज स्टांप वेंडर के साथ लगभग चार लाख रुपए लूट की वारदात घटित हुई यह पूरी वारदात तहसील प्रांगण में हुई घटना को लेकर पूरे भितरवार में चर्चाओं का माहौल गर्म है और पुलिस इस मामले में हर एंगल से तफ्तीश करने में जुट गई है।

यह भी पढ़े…समान वेतन और भत्ते को लेकर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों को मिलेगा लाभ, वेतन वृद्धि सहित मिलेगी कई सुविधा

आपको बता दें की भितरवार तहसील में स्टांप वेंडर का काम करने वाले कपिल कुशवाह के साथ यह लूट की वारदात घटित हुई है युवक का कहना है कि जब में तहसील में अपनी दुकान पर बैठा था तो 2 लोग बुलाने आए जब में दुकान छोड़कर बाहर आया तो उन्होंने मेरी मारपीट चालू कर दी घटना को देखकर मेरे पिताजी भी आ गए उन लोगों ने मेरे साथ पिताजी की भी मारपीट की और पिताजी से ₹400000 का बैग छिना कर ले गए।

यह भी पढ़े…Morena News : प्राइवेट डाक्टर का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लेकमेल, पुलिस ने पकड़े पांचों आरोपी

फरियादी का कहना है कि पिताजी बैंक में जमा करने के लिए पैसों को लेकर जा रहे थे इस दौरान यह घटना हो गई। इस घटना की खबर जैसे ही भितरवार नगर में फैली तो चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया क्योंकि दिनदहाड़े इस तरह की वारदात पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाता है।

यह भी पढ़े…CBSE 2022 : नए सत्र से मूल्यांकन प्रक्रिया में बदलाव, इस तरह मिलेगा लाभ, 10वीं-12वीं रिजल्ट पर बड़ी अपडेट

जब इस संबंध में भितरवार एसडीओपी अभिनव बारंगे से बात की तो उनका कहना था कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है दुकानों में लगे सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं क्या घटनाक्रम हुआ है शीघ्र ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।