Dabra News : नर्स ने फाँसी लगाकर दी जान, कारण अज्ञात

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। पिछोर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ नर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या क्यों और किन कारणों की चलती हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं है। घटना स्वास्थ्य केंद्र के अंदर बने क्वार्टर में गठित हुई।

यह भी पढ़े…शिक्षकों को बड़ा तोहफा, 5% वेतन वृद्धि के बाद अप्रैल महीने में बढ़कर आएगी राशि, 25 हजार तक बढ़ेगी सैलरी

आपको बता दें कि ग्वालियर की रहने वाली स्टाफ नर्स काजल राजपूत पिछले 2 वर्षों से पिछोर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ थी। आज जब परिजनों ने उसे फोन लगाएं और उसके द्वारा फोन नहीं उठाया गया। तो उन्होंने पिछोर में ही रहने वाले अपने रिश्तेदार से उससे बात कराने के लिए कहा, जब वह स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और उसके क्वार्टर का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला जब बगल की खिड़की से झांक कर देखा गया, तो वह फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखी।

यह भी पढ़े…जब लग जाए लू, तो करें यह घरेलू उपाय

तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया वहीं बीएमओ डॉ अरविंद शर्मा भी डबरा से वहाँ पहुंच गए साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्वालियर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि काजल ने यह कदम क्यों उठाया पुलिस मामला दर्ज कर हर एंगल से घटना की तफ्तीश में जुट गई है।