भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बंदूक से किये फायर, मामला दर्ज

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। भाजपा नेता जितेंद्र रावत पर बीती रात दो युवकों ने बंदूक से फायर कर जानलेवा हमला (Attack on BJP leader Jitendra Rawat) कर दिया। गनीमत ये रही कि गोली भाजपा नेता की गाड़ी के टायर में लगी जिससे टायर फट गए। जितेंद्र रावत की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

भितरवार कृषि उपज मंडी के पूर्व अध्यक्ष, भाजपा नेता जितेंद्र रावत ईटमा ने बताया कि वे बीती रात अपनी ससुराल पक्ष में होने वाली शादी में शामिल होने देर रात 12:00 बजे के लगभग भितरवार बस स्टैंड के पास पहुंचे। यहाँ से बारात शुरू होनी थी इसी बीच 2 लोग आए और उन्होंने गोली चला दी। पहली गोली उनकी सफारी गाड़ी के टायर में लगी जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने तत्काल दूसरी गोली भी चला दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....