ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई पर कार चढ़ाने की कोशिश, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Gwalior News : प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई की हत्या के प्रयास का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो कार में सवार पांच छह युवकों को जब ऊर्जा मंत्री के भाई सत्येन्द्र तोमर ने विवाद करने से रोका तो कार में बैठे लड़कों ने गालियाँ देते हुए उनपर दो बार कार चढ़ाने की कोशिश की, उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई, घटनाक्रम के समय होटल का स्टाफ भी मौजूद था, इन लोगों ने एक लड़के को पकड़ लिया और फिर सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस ने घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक आरोपी की तलाश की जा रही हैं।

मुरैना से दो गाड़ियों में आये युवकों में हुआ था विवाद 

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े दस बजे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई सत्येन्द्र सिंह तोमर उर्फ़ बबलू तोमर अपने होटल ऋतुराज पर थे, वे होटल के पीछे चल रहे कंस्ट्रक्शन को देखने अपने स्टाफ के साथ गए थे तभी एक काले रंग की बिना नंबर की स्कोर्पियो और एक सफ़ेद रंग की ग्लेंजा MP 06 ZB 6775  मुरैना की तरफ से आकर वहां रुकी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....