मंत्री जी का गजब संकल्प, चप्पल त्यागी लेकिन केवल कमरे के बाहर, फोटो हुआ वायरल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शिवराज सरकार के एक मंत्री हैं प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar), जो अपनी कार्यशैली से खासे चर्चित रहते हैं। मीडिया में बने रहना उन्हें अच्छे से आता है इसके लिए वे लगातार जनता के बीच, खासकर अपनी विधानसभा और अपने प्रभार वाले जिले में एक्टिव रहते हैं। मंत्री जी प्रशासनिक अधिकारियों कर्मचारियों के सामने हाथ भी जोड़ते हैं तो उन्हें किसी के भी सामने दंडवत होने में झिझक नहीं होती। इस बार उन्होंने ख़राब सड़कों को सुधरने तक चप्पल त्यागने का संकल्प लिया है लेकिन उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही जिसमें वे कमरे के अंदर चप्पल पहने दिखाई दे रहे हैं।  कांग्रेस इसे मंत्री जी का पाखंड बताकर उनसे इस्तीफा मांग रही है।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी कार्यशैली के लिए पहचाने जाते हैं। कभी वे नाले में उतारकर सफाई करते है तो कभी सार्वजानिक टॉयलेट को अपने हाथों से साफ़ करते हैं। कभी श्मशान से लेकर सड़कों की झाड़ू लगाते हैं तो कभी सफाई कर्मचारियों के सामने दंडवत होते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....