Dabra News : बेखौफ अपराधी, बेसुध पुलिस

Atul Saxena
Published on -

डबरा, गौरव शर्मा। मध्य प्रदेश का धान का कटोरा माने जाने वाला डबरा (Dabra News) शहर मानो इस समय अपनी जान और शान की गुहाई आला अधिकारियों और नेताओं से कर रहा है। दोनों हाथ जोड़कर निवेदन कर रहा है कि “मुझे बचा लो”। पर शहर में आए दिन हो रहे अपराध और गुंडागर्दी को देखते हुए लग रहा है जैसे कि राजनेताओं और अधिकारियों ने शहर को किसी लावारिस बच्चे की तरह अपने हाल पर छोड़ दिया है।

हाल ही में शहर में जिस कदर आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं वह साफ तौर पर पुलिस की अकर्मण्यता को दर्शा रही हैं और अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इस ओर इशारा कर रही हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....