ग्वालियर में बेख़ौफ़ बदमाश, एक ही रात में लूट और हत्या के प्रयास की दो बड़ी वारदात 

पुलिस दोनों मामलों की जाँच कर रही है। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बदमाशों पर लगातार नकेल कस रही ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) को एक बार फिर बदमाशों ने चुनौती दी है। एक ही रात में लगभग एक ही समय पर दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया। कोतवाली थाना क्षेत्र से बदमाश प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) के ड्राइवर से ढाई लाख रुपये लूट ले गए वहीं पड़ाव थाना क्षेत्र में 50 हजार की रंगदारी वसूलने के लिए एक ठेकेदार (Contractor) को घर से बुलाकर गोली मार दी।  ठकेदार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  पुलिस दोनों मामलों की जाँच कर रही है।

ग्वालियर के थोक किराना बाजार दाल बाजार में मंगलवार की रात करीब 11 बजे के आसपास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक कार को रोककर ढाई लाख रुपये की लूट कर दी और फरार हो गए।  कार प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र किरार का ड्राइवर रितेश चौहान चला रहा था।  कोतवाली थाना टीआई राजीव गुप्ता से मिली जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र किरार की पत्नी हुजरात क्षेत्र में स्थित मूंदड़ा नर्सिंग होम में भर्ती हैं वे अस्पताल में ही रुकते हैं, रात को उनका ड्राइवर रितेश चौहान उनकी कार लेकर जा रहा था उसके पास एक बैग में ढाई लाख रुपये थे।  वो दाल बाजार में खटके साहब के बाड़े के पास से निकल रहा था तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोका और कार में रखे ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें – शातिर भूमाफिया जयेंद्र बम गिरफ्तार, पुलिस रिमांड में पूछताछ जारी

घटना के बाद ड्राइवर ने शोर मचाया, आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास बदमाशों की तलाश की।  थोड़ी ही देर में व्यापारी इकठ्ठा हो गए।  एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने भी पूछताछ की। एसपी का कहना है कि बदमाशों ने लूट की है, फरियादी के हिसाब से बदमाशों के पास हथियर नहीं थे। हम दाल बाजार में लगे सीसीटीवी खंगाल रहे हैं जल्दी ही बदमाश पकडे जायेंगे।

ग्वालियर में बेख़ौफ़ बदमाश, एक ही रात में लूट और हत्या के प्रयास की दो बड़ी वारदात 

ये भी पढ़ें – MP News: जनता के हित में शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, ऐसे मिलेगा लाभ

उधर पड़ाव थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी गांधी नगर में तीन बदमाशों ने रागदारी नहीं देने पर एक ठेकेदार को गोली मार दी और फरार हो गए। पड़ाव थाना टी आई विवेक अष्ठाना से मिली जानकारी के अनुसार गांधी नगर में रहने वाले ठेकेदार महेंद्र गुप्ता के पास मंगलवार की रात करीब 11 बजे गौरव उर्फ़ गुड्डू वाजपेयी, बॉबी दंडोतिया और एक अन्य युवक आये और 50 हजार की मांग करने लगे।  जब महेंद्र में पैसे देने से इंकार कर दिया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी जिससे महेंद्र गुप्ता घायल हो गए गोली उनके पेट में धंस गई।  घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल पर मौके पर पहुंची और घायल को जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।  पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ग्वालियर में बेख़ौफ़ बदमाश, एक ही रात में लूट और हत्या के प्रयास की दो बड़ी वारदात 

ये भी पढ़ें – MP Board: गुरुवार को जारी होंगे 12वीं के परीक्षा परिणाम, इन बातों का रखना होगा ध्यान