कट्टर सिंधिया समर्थक इमरती देवी के बंगले में लगी आग, मचा हड़कंप

ग्वालियर।अतुल सक्सेना। प्रदेश की सियासत में चल रही गहमागहमी के बीच बुधवार को पूर्व मंत्री के सरकारी बंगले में आग की खबर से हड़कंप मच गया । सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग यहाँ रहने वाले स्टाफ क्वार्टर में लगी थी अच्छी बात ये रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार, इमरती देवी का सरकारी बंगला झांसी रोड पर स्थित हैं। बुधवार को पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के बंगले पर आग की खबर से शहर में हड़कंप मच गया। बंगले पर तैनात स्टाफ ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। तत्काल मौके पर दो गाड़ियाँ भेजी गई। गाड़ियों नए आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी । फायर ऑफिसर देवेंद्र सिंह के मुताबिक आग पूर्व मंत्री के बंगले पर रहने वाले स्टाफ क्वार्टर में लगी थी। आग क्वार्टर की छत पर लगी प्लास्टिक शीट में लगी। अच्छी बात ये रही कि आग में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन आग की खबर से सनसनी जरूर फैल गई। गौरतलब है कि सिंधिया के समर्थन में बागी हुई पूर्व मंत्री इमरती देवी इन दिनों बेंगलुरु में है ..और उनका झांसी रोड स्थित बंगला नंबर 44 ए खाली पड़ा हुआ है । वहाँ केवल उनका स्टाफ रह रहा है।

बता दे कि इमरती देवी पिछले 9 दिनों से बैंगलुरू मे हैं, वे​ सिंधिया समर्थक अन्य 19 विधायकों के साथ कांग्रेस सरकार से नाराजगी के बाद होटल में रूके हुए हैं, उन्हे वापस लाने के लिए कांग्रेस द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन वे मध्यप्रदेश विधानसभा में बहुमत परीक्षण के पहले आने को तैयार नही है।