पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बताया ग्वालियर किसका गढ़, पढ़ें पूरी खबर

Atul Saxena
Published on -

Gwalior News : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व नेता प्रतिपक्ष राहुल अजय सिंह तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आये हैं, अजय सिंह के पास ग्वालियर जिले का प्रभार है वे इन तीन दिनों में ग्वालियर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की जीत की जमीन तैयार करने का मंत्र देंगे।

कर्नाटक की जीत से कांग्रेस में है उत्साह  

कर्नाटक में मिली जीत के बाद कांग्रेस उत्साहित है, मध्य प्रदेश के कांग्रेस के बड़े नेता से लेकर जमीनी कार्यकर्ता तक विश्वास से भरे हुए हैं कि मध्य प्रदेश में भी कर्नाटक जैसा ही परिणाम आयेगा। विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर नेताओं के दौरा कार्यक्रम में तेजी आ गई है।

अजय सिंह बोले ग्वालियर चंबल में कांग्रेस मजबूत  

इसी क्रम में ग्वालियर जिले के प्रभारी राहुल अजय सिंह ग्वालियर पहुंचे, उन्होंने पार्टी नेताओं से मुलाकात की और बैठक की।  मीडिया से बात करते हुए अजय सिंह ने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग में कांग्रेस मजबूत हो और बेहतर परिणाम स्थिति हो इसलिए थोडा सा योगदान देने मैं भी आया हूँ।

ग्वालियर सिंधिया का गढ़-  सवाल पर कही ये बड़ी बात 

ग्वालियर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के नाराज होने के सवाल पर अजय सिंह ने कहा वे नाराज क्यों ना हों? उनके यहाँ नई पौध आ गई है वो कहाँ जायेंगे? सिंधिया का गढ़ सुनते ही अजय सिंह बोले – सिंधिया …सिंधिया…सिंधिया ..ये नरेंद्र सिंह तोमर का गढ़ है या सिंधिया का गढ़ है या अनूप मिश्रा का गढ़ हैं किसका गढ़ है कुछ दिन में सब पता चल जायेगा।

उन्होंने कहा ग्वालियर में महापौर  57 साल बाद कांग्रेस की जीती, मुरैना में भी कांग्रेस जीती तो खुद समझ जाइए, अब गढ़ की बात ही ख़त्म हो जाती है।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News