बैठक में भड़के कलेक्टर, लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई के प्रस्ताव भेजने के निर्देश

Gwalior News : स्वास्थ्य विभाग और महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों को आज कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह की नाराजगी का सामना करना पड़ा, शासन की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा के दौरान जब कलेक्टर को अफसरों की लापरवाही दिखाई दी तो भड़क गए उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिए कि लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई के प्रस्ताव बनाकर भेजें।

स्वास्थ्य एवं महिला बाल विकास विभाग की योजनाओं एवं राष्ट्रीय स्वास्थ्य कार्यक्रमों के प्रति बरती जा रही उदासीनता संबंधित अधिकारियों को भारी पड़ने जा रही है। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने इन अधिकारियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई के प्रस्ताव शासन को भेजने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर श्री सिंह ने गुरुवार को लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर विभागीय योजनाओं की विस्तार से समीक्षा कर रहे थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....