Gwalior को मिली सौगात, दिल्ली-ग्वालियर एयरबस सेवा शुरू, शिवराज के मंत्रियों ने किया स्वागत

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (Gwalior) में हवाई सेवाओं के विस्तार की श्रृंखला में एयरबस के रूप में आज एक और नया आयाम जुड़ गया है। आज से इंडिगो ने  नई दिल्ली और ग्वालियर के बीच एयरबस सेवा शुरू (IndiGo started Delhi-Gwalior Airbus service) कर दी। ग्वालियर के राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट पर मध्य प्रदेश के जल संसाधन एवं ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silawat) एवं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने दिल्ली से आये यात्रियों का स्वागत किया।

मंत्री तुलसीराम सिलावट ने इस मौके पर कहा कि ग्वालियर (Gwalior News) में हवाई सेवाओं के विस्तार से यात्रियों को तो लाभ होगा ही, उद्योग, पर्यटन व व्यापार को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने ग्वालियर को एयरबस की सौगात देने के लिये संपूर्ण मध्य प्रदेश और ग्वालियरवासियों की ओर से केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आभार व्यक्त किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....