Gwalior News : एक साल के लिये जिला बदर किया गया बदमाश घर के बाहर घूमता मिला, पुलिस ने गिरफ्तार किया

ग्वालियर जिला दंडाधिकारी द्वारा अभय लोधी पर म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 5 के प्रावधानों के अंतर्गत जिला ग्वालियर एवं उसके निकटवर्ती जिले भिण्ड, मुरैना, शिवपुरी एवं दतिया जिले की सीमा से 01 वर्ष की अवधि के लिये बाहर जाने हेतु आदेशित कर जिला बदर की कार्यवाही की गई थी।

Atul Saxena
Published on -
Gwalior News

Gwalior News : लोकसभा चुनाव को देखते हुए ग्वालियर पुलिस बहुत एक्टिव है, पुलिस ऐसे बदमाशों पर नजर रख रही है जो चुनावों में उत्पात मचा सकते हैं, जिनके खिलाफ जिला बदर या फिर बाउंडओवर की कार्रवाई की गई है कहीं वे नियम विरुद्ध तो शहर में नहीं हैं, इसी क्रम में आज पुलिस ने एक जिला बदर बदमाश को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक थाटीपुर थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि थाने का जिला बदर बदमाश अभय उर्फ अब्बू लोधी जिसे जिला दण्डाधिकारी ग्वालियर द्वारा 01 वर्ष की अवधि के लिये जिला बदर किया गया था वह शकवार धर्मशाला गल्ला कोठार की तरफ घूम रहा है। सूचना के बाद जब टीम को वहां भेजा गया तो एक संदिग्ध लड़का खड़ा दिखा, जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम द्वारा उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पकड़े गये लड़के का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम अभय उर्फ अब्बू लोधी पुत्र संजय लोधी उम्र 19 साल निवासी गल्ला कोठार थाटीपुर बताया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....