Gwalior News : पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर कार में मिला स्टेट जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर का शव, दिल का दौरा पड़ने की आशंका

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस भिजवाया है। पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

gwalior news

Gwalior News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर रोहित गिरवाल का शव उनकी ही कार में मिला है। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मृत होने की पुष्टि कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। साथ ही शुरुआती जांच में दिल का दौरा पड़ने की आशंका भी जताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला बुधवार शाम 5 बजे का है। डिप्टी कमिश्नर की कार एसपी कार्यालय के बाहर पार्किंग में काफी देर से खड़ी हुई थी। एक पुलिस अधिकारी को संदेह हुआ। कार सुबह 11 बजे से ही लगातार एक पॉजिशन में खड़ी थी। पुलिसकर्मी ने पास जाकर देखा तो इनोवा पर डिप्टी कमिश्नर स्टेट जीएसटी की नेम प्लेट लगी हुई थी। किसी तरह कार का गेट खोला। तभी अंदर देखा की ड्राइविंग सीट पर डिप्टी कमिश्नर थे। शरीर में कोई हलचल नहीं थी। सीपीआर दिया गया, बाद में एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उनकी मृत होने की पुष्टि कर दी।

दरअसल, डिप्टी कमिश्नर शहर के गोला का मंदिर काल्पीब्रिज के पास रहते थे। वह बुधवार सुबह 11 बजे इनोवा कार से घर से ऑफिस जाने का कहकर निकले थे। सुबह से ही उनके ऑफिस और घर से उन्हें फोन जा रहे थे, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस भिजवाया है। पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News