Gwalior News : पुलिस को देखकर ड्राइवर ने भगाई कार, कुछ दूर जाकर फरार, पुलिस ने जब्त की 36 पेटी शराब

पुलिस ने कार क्रमांक DL 3C BA 9735 को खोलकर चैक किया तो कार की पीछे वाली सीट एवं पैर रखने वाली जगह पर 13 पैटी में देशी लाल मदिरा (मसाला शराब) तथा 05 पेटी देसी प्लेन मदिरा (देसी शराब) की तथा कार की पीछे की डिग्गी मे 18 पेटी देशी लाल मदिरा (मसाला शराब) की कुल 36 पेटी शराब की रखी हुई मिली, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया, जब्त शराब की कीमत 1 लाख 39 हजार रुपये बताई गई है।

Gwalior News

Gwalior News : लोकसभा चुनाव को लेकर ग्वालियर पुलिस बहुत एक्टिव है, अवैध कारोबारियों और तस्करों पर पुलिस की पैनी नजर है, पुलिस ने हथियार तस्कर और शराब तस्करों पर निगाह रखने के लिए मुखबिर तंत्र को मजबूत कर रखा है, जिसका परिणाम ये है कि पुलिस हथियार तस्कर और शराब तस्करों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है, इसी क्रम में पुलिस ने एक कार से 36 पेटी शराब जब्त है, हालाँकि आरोपी पुलिस को देखकर कार से उतरकर फरार हो गया।  जब्त शराब की कीमत 1 लाख 39 हजार रुपये बताई गई है।

कार में छिपाकर शराब ला रहा था तस्कर 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक आई 20 सफेद रंग की दिल्ली पासिंग कार अवैध शराब लेकर मोतीझील से नहर वाली रोड होकर आईटी पार्क से जलालपुर रोड पर आने वाली है। इस सूचना से पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने एडिशनल एसपी क्राइम षियाज़ के.एम को थाना पुरानी छावनी पुलिस को मुखबिर सूचना की तस्दीक कर शराब तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....