Gwalior News : पान मसाला कंपनी पर आयकर विभाग का छापा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पान मसाला कारोबारी के करीब 6 ठिकानों पर टैक्स चोरी की आशंका के चलते छापे (Raid) की कार्यवाही की गई है। बताया जा रहा है कि छापे की कार्यवाही राजश्री नाम से पान मसाला बनाने वाली कम्पनी के ठिकानों पर की गई है।

आयकर विभाग को सूचना मिली थी कि राजश्री पान मसाला बनाने वाली कंपनी टैक्स चोरी कर रही है, शिकायत के आधार पर विभाग के छापे की कार्यवाही कर दस्तावेज जब्त किये हैं जिनकी जाँच की जाएगी।  बताया जा रहा है कि छापामार टीम सुबह 6 बजे ही कंपनी मालिक के ठिकानों पर पहुँच गई हुए छापे की कार्यवाही शुरू कर दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....