Gwalior News : बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर लाखों की लूट, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -

Gwalior News : ग्वालियर जिले के भितरवार क्षेत्र में लूट की वारदात सामने आई है। जहाँ बदमाशों ने एक फॉर्म हाउस पर चौकीदार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसकी शिकायत पुलिस में की है वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

चीनौर थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सूरजपुर में 4 बदमाशों ने यादव फॉर्म हाउस पर रह रहे चौकीदार को कट्टे की नोक पर बंधक बनाकर 32 बोर की रिवाल्वर, और एक ट्रैक्टर ट्रॉली, बाइक सहित, 37 हजार 500 रुपए नगदी,और एटीएम कार्ड भी ले उड़ा ले गए। फिलहाल फरियादी अरविंद सिंह यादव की शिकायत पर चीनौर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

इस लूट की वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। इन वारदातों को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि पुलिस प्रशासन का डर अपराधियों के मन में बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि अपराधियों के ऐसे बुलंद हौसले देखकर कहा जा सकता है कि पुलिस प्रशासन अपनी कार्यप्रणाली को सही से नहीं निभा पा रहा क्योंकि एक ही बार में इतना सारा सामान लूटकर ले जाना यह कोई मामूली बात नहीं है जब ऐसे शातिर अपराधी ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं तब पुलिस क्या कर रही होती है यह कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन पर एक सवाल खड़ा होता है।

गौरतलब है कि अभी बीते दिनों डबरा में भी कुछ ऐसी वारदातों को अंजाम दिया गया था जिसमें चोरी और लूट की वारदात हैं निडर होकर अपराधियों द्वारा की जा रही थी जिनमें सबसे बड़ी वारदात 35 लाख की लूट एक गल्ला व्यापारी के साथ की गई थी हालांकि यह बात अलग है कि उस लूट का खुलासा पुलिस द्वारा कर लिया गया था लेकिन बदमाशों द्वारा ऐसी कई वारदातें की जा चुकी है।
अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News