Gwalior News : नव विवाहिता की अस्पताल में मौत, परिजनों ने ससुरालियों पर छत से फेंकने के आरोप लगाये

इलाज के दौरान उसकी हालत देखकर परिजन परेशान थे, उन्हें आरती की हालत ठीक नहीं लग रही थी, वो कुछ कहना चाहती थी तो आरती के भाई ने मोबाइल से एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो पुलिस को बुलाने की बात कह रही है, उसने कहा कि उसे दहेज के लिए पति, सास, ससुर और ननद  परेशान करते थे मारपीट करते थे, उन लोगों ने उसे छत से धक्का दे दिया है।

Atul Saxena
Published on -
Gwalior News

Gwalior News : ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नव विवाहिता की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई , ससुरालियों ने उसे गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था जहाँ 20 दिन संघर्ष करने के बाद उसने दम तोड़ दिया, उधर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर अपनी  बेटी को और दहेज़ के लिए परेशान करने और छत से फेंककर हत्या करने एक आरोप लगाये हैं, परिजनों ने सुबूत के तौर पर एक वीडियो भी पुलिस को दिया है, फ़िलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक आरती कुशवाह नामक महिला की शादी 4 नवम्बर 2022 को मुरार थाना क्षेत्र के तिकोनिया मोहल्ले में रहने वाले नीरज कुशवाहा के साथ हुई थी। 21 मार्च 2024 को आरती ने एक बच्चे को जन्म दिया था। बीती 8 अप्रैल को आरती अचानक छत से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। परिजनों ने घायल आरती को पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, उसके बाद सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....