Gwalior News : लापरवाह उपयंत्री पर गिरी गाज, कमिश्नर ने किया निलंबित

कमिश्नर ने निलंबित उपयंत्री कार्तिक पटेल के दायित्व दूसरे अधिकारियों को सौंप दिए हैं।

20 कर्मचारी निलंबित टीकमगढ़

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बिना सूचना के अवकाश पर रहने एवं सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन न करने पर उपयंत्री (Sub Engineer Suspend) एवं  क्षेत्र क्रमांक 13 के क्षेत्राधिकारी कार्तिक पटेल को ग्वालियर नगर निगम कमिश्नर किशोर कन्याल (Gwalior Municipal Corporation Commissioner Kishore Kanyal) ने निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं।

गौरतलब है कि शासन के आदेश के पालन में नगर निगम ग्वालियर की सीमा में अवैध रूप से निर्मित भवन एवं बिना परमिशन के निर्मित भवनों के सम्बन्ध में कार्यवाही की प्रतिदिन वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से समीक्षा की जा रही है। इसमें 6 एवं 7 दिसम्बर को उपयंत्री एवं क्षेत्राधिकारी कार्तिक पटेल अनुपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें – अधीक्षिका सोती रहीं, दो नाबालिग चाबी चुराकर फरार, ग्वालियर से गिरफ्तार

नगर निगम कमिश्नर ने उपरोक्त कृत्य के लिए उपयंत्री कार्तिक पटेल को मध्य प्रदेश सिविल सेवा नियम 1966 के नियम 09 अंतर्गत तत्काल प्रभाव से निलबिंत कर दिया। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय जनकल्याण कार्यालय रहेगा एवं नियमानुसार निर्वाह भत्ता पाने की पात्रता रहेगी।

ये भी पढ़ें – अंबेडकर की रंगोली को लेकर हंगामा, ओबीसी महासभा ने किया चक्का जाम

कमिश्नर के आदेश के अनुसार उपयंत्री कार्तिक पटेल के निलंबन के परिणामस्वरूप क्षेत्राधिकारी सह भवन निरीक्षक, क्षेत्र क्रमांक 13 का दायित्व आगामी अन्य व्यवस्था होने तक उपयंत्री आशीष राजपूत पर एवं वार्ड क्रं. 58 के एसबीएम वार्ड मॉनीटर का कार्य अनिल श्रीवास्तव, एजेडओ अपने वर्तमान कार्य के साथ-साथ संपादित करेंगे।

ये भी पढ़ें – नही सुनी छात्रा की गुहार ! पुलिस पर उठे सवाल