Gwalior News : लापरवाह उपयंत्री पर गिरी गाज, कमिश्नर ने किया निलंबित

Atul Saxena
Published on -
20 कर्मचारी निलंबित टीकमगढ़

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बिना सूचना के अवकाश पर रहने एवं सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन न करने पर उपयंत्री (Sub Engineer Suspend) एवं  क्षेत्र क्रमांक 13 के क्षेत्राधिकारी कार्तिक पटेल को ग्वालियर नगर निगम कमिश्नर किशोर कन्याल (Gwalior Municipal Corporation Commissioner Kishore Kanyal) ने निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं।

गौरतलब है कि शासन के आदेश के पालन में नगर निगम ग्वालियर की सीमा में अवैध रूप से निर्मित भवन एवं बिना परमिशन के निर्मित भवनों के सम्बन्ध में कार्यवाही की प्रतिदिन वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से समीक्षा की जा रही है। इसमें 6 एवं 7 दिसम्बर को उपयंत्री एवं क्षेत्राधिकारी कार्तिक पटेल अनुपस्थित रहे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....