Gwalior News : प्लॉट के विवाद में दो पक्ष भिड़े, फायरिंग, महिलाओं ने भी की मारपीट

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) में आज शनिवार को एक प्लॉट के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और फायरिंग हुई । फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस झगड़े में महिलाओं ने भी एक दूसरे को जमकर पीटा। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार महाराजपुरा थाना क्षेत्र की महावीर कॉलोनी में स्थित एक प्लॉट को लेकर आज शनिवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए। थोड़ी ही देर में विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। महिलाएं भी इसमें कूद पड़ी और आपस में मारपीट करने लगी। इसी बीच एक पक्ष ने बंदूक निकाल ली और फायर कर दिया। एक युवक ने पिस्टल भी निकाल ली। गनीमत ये रही कि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ। कॉलोनी के अन्य लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....