हंस राज हंस ने बिलावल भुट्टो को पाकिस्तान का “पप्पू” बताया, राहुल गांधी के लिए कही बड़ी बात

Amit Sengar
Published on -

Gwalior News : प्रसिद्ध सूफी गायक एवं भाजपा सांसद हंस राज हंस ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो एक पार्टी के प्रमुख हैं राजनीति में उन्हें लंबा समय हो गया अब मैच्योर हो जाना चाहिए। हंस राज हंस ने बिलावल भुट्टो को पाकिस्तान का पप्पू बताया, वे ग्वालियर में मीडिया से बात कर रहे थे।

“गमक” में प्रस्तुति देने आये हंस राज हंस

तानसेन समारोह के पूर्व संध्या पर आज शाम आयोजित होने वाले पूर्व रंग “गमक” में प्रस्तुति देने आये हंस राज हंस ने कहा कि ग्वालियर वो पवित्र जगह है जहाँ मियां तानसेन का जन्म हुआ जो संगीत का समुद्र थे, मेरी हैसियत नहीं है कि यहाँ कुछ सुना पाऊँ या उनके सामने कुछ गा पाऊँ, मैं यहाँ नमन करने आया हूँ। उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा से जुड़े सवाल पर कहा कि राहुल गांधी बहुत अच्छा बंदा है मेरी तरह उसे भी पॉलिटिक्स नहीं आती लेकिन जब आप एक पार्टी के हेड हैं और आपको लंबा समय हो गया तो अब मैच्योर हो जाना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”