राष्ट्रपिता के हत्यारे की जय के फिर लगे नारे, हिंदू महासभा ने नाथूराम के चित्र का किया अनावरण

पार्टी ने बुधवार को नाथू राम के चित्र का अनावरण किया और संकल्प लिया कि नाथू राम गोडसे के ग्वालियर में पांच हजार और मध्यप्रदेश में पचास हजार चित्र बांटे जायेंगे।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| अखिल भारत हिंदू महासभा ने एक बार फिर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे की जय के नारे लगाए। पार्टी ने बुधवार को नाथू राम के चित्र का अनावरण किया और संकल्प लिया कि नाथू राम गोडसे के ग्वालियर में पांच हजार और मध्यप्रदेश में पचास हजार चित्र बांटे जायेंगे।

अखिल भारत हिंदू महासभा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे को अपना आदर्श मानती है। पार्टी समय समय पर उनकी पूजा करती है और आयोजन करती है। बुधवार को दौलत गंज स्थित हिंदू महासभा कार्यालय पर एक सादे समारोह में पार्टी पदाधिकारियों ने नाथू राम गोडसे के चित्र का अनावरण किया। पार्टी के प्रदेश महासचिव विनोद जोशी ने कहा कि हिंदू महासभा ने संकल्प लिया है कि नाथू राम गोडसे के पांच हजार चित्र ग्वालियर में घर घर में बांटे जायेंगे वहीं पूरे मध्यप्रदेश में पचास हजार चित्रों का वितरण होगा। उन्होंने कहा कि हम नाथू राम गोडसे से जो प्रेरणा लेते हैं उनके जो कार्य हैं उसे जन जन तक पहुंचायेंगे। हिंदू महासभा नाथू राम गोडसे पर गर्व करती है और करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here