गृह मंत्री अमित शाह 30 अक्टूबर को ग्वालियर दौरे पर, बैठक लेंगे, करेंगे डैमेज कंट्रोल

Atul Saxena
Published on -
Amit Shah

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होगा, भाजपा ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है और स्टार प्रचारकों के दौरे भी शुरू हो गए हैं, आज अमित शाह छिंदवाड़ा और जबलपुर के दौरे पर थे, वे 30 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर रहेंगे और ग्वालियर-चंबल संभाग के नेताओं की बैठक लेंगे, माना जा रहा है कि अमित शाह यहाँ रूठों को मनाने आ रहे हैं यानि पार्टी उन्हें डैमेज कंट्रोल के लिए भेज रही है।

क्या रूठों को मनाने आ रहे अमित शाह, विपक्ष सहित पार्टी नेताओं की भी नजर  

गृह मंत्री अमित शाह ने आज जबलपुर दौरे में उन नाराज नेताओं को मना लिया जो टिकट नहीं मिलने से नाराज हो गये थे और पार्टी से थोड़ी दूरी बनाये हुए थे, ग्वालियर चंबल संभाग के हालात देखते हुए अब पार्टी नेतृत्व 30 अक्टूबर को अमित शाह को ग्वालियर भेज रहा है, अमित शाह दिन में 2:30 बजे होटल रेडीसन सिटी सेंटर ग्वालियर में ग्वालियर-चंबल संभाग के नेताओं की बैठक लेंगे, उम्मीद की जा रही है कि इस दौरे में वे बगावती तेवर दिखा रहे अंचल के भाजपा नेताओं को भी मना लेंगे।

सिंधिया, प्रह्लाद पटेल 29 को अशोक नगर, गुना एवं शिवपुरी जिले के दौरे पर 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल कल 29 अक्टूबर को ग्वालियर संभाग के दौरे पर रहेंगे, दोनों केंद्रीय मंत्री अशोक नगर, गुना और शिवपुरी में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया आज अशोकनगर जिले के पिपराई, मुंगावली में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री  गुना जिले के चाचौडा विधानसभा के मृगवास में प्रातः 10:30 बजे एवं दोपहर 12:20 बजे, शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा के रंनोद में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:50 बजे शिवपुरी विधानसभा के खोढ एवं दोपहर 3:15 बजे शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा के दिनारा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News