IPL 2022 : लक्जरी XUV में ऑनलाइन सट्टा, दो गिरफ्तार, लाखों का हिसाब किताब मिला

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीमें बेहतरीन खेल दिखाकर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत रही हैं वहीं सटोरिये IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा (IPL 2022 Online Betting) खिलाकर गैरकानूनी खेल खेल रहे हैं। ग्वालियर (Gwalior News) में सटोरियों ने इस बार ऑनलाइन मूविंग ऑन द स्पॉट सट्टा खिलाना शुरू कर दिया है। हालाँकि ग्वालियर पुलिस ताबड़तोड़ कार्यवाही कर सटोरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

IPL 2022 जैसे जैसे गति पकड़ रहा है, सटोरिये भी एक्टिव हो रहे हैं, ग्वालियर(Gwalior News) में पिछले कुछ दिनों में लगातार सटोरियों की गिरफ़्तारी से ये बात साबित हुई है कि बड़ी संख्या में लोग IPL 2022 पर सट्टा खेल रहे हैं और सटोरिये उन्हें ऑन द स्पॉट जाकर, महंगी गाड़ियों में बैठकर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....