IPL 2022 : लक्जरी XUV में ऑनलाइन सट्टा, दो गिरफ्तार, लाखों का हिसाब किताब मिला

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीमें बेहतरीन खेल दिखाकर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत रही हैं वहीं सटोरिये IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा (IPL 2022 Online Betting) खिलाकर गैरकानूनी खेल खेल रहे हैं। ग्वालियर (Gwalior News) में सटोरियों ने इस बार ऑनलाइन मूविंग ऑन द स्पॉट सट्टा खिलाना शुरू कर दिया है। हालाँकि ग्वालियर पुलिस ताबड़तोड़ कार्यवाही कर सटोरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

IPL 2022 जैसे जैसे गति पकड़ रहा है, सटोरिये भी एक्टिव हो रहे हैं, ग्वालियर(Gwalior News) में पिछले कुछ दिनों में लगातार सटोरियों की गिरफ़्तारी से ये बात साबित हुई है कि बड़ी संख्या में लोग IPL 2022 पर सट्टा खेल रहे हैं और सटोरिये उन्हें ऑन द स्पॉट जाकर, महंगी गाड़ियों में बैठकर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं।

ये भी पढ़ें – MP मौसम में फिर दिखेंगे कई बदलाव- छाएंगे बादल, धूलभरी आंधी-बूंदाबांदी, 10 जिलों में लू का अलर्ट

ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने मुखबिर की सूचना पर एक बार फिर कार्यवाही करते हुए दो सटोरिये दबोचे हैं। एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) को मुखबिर ने सूचना दी कि थाटीपुर पेट्रोल पंप के पास कोई XUV कार में बैठकर IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहा है। सूचना के बाद एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया को कार्यवाही के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें – खबर का असर : गौचर भूमि पर बना स्कूल भवन जमींदोज

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया(Gwalior Crime Branch Police) ने निर्देश मिलने के बाद सीएसपी मुरार/क्राइम  रत्नेश तोमर एवं डीएसपी क्राइम विजय भदौरिया के साथ थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर दामोदर गुप्ता एवं थाना प्रभारी थाटीपुर इंस्पेक्टर पंकज त्यागी की टीमें बनाई और मुखबिर के बताये स्थान पर थाटीपुर पेट्रोल पंप पर भेजा।

ये भी पढ़ें – MP News : BJP में नियुक्तियां, इन्हें मिलीं बड़ी जिम्मेदारियां

पुलिस टीम को एक XUV कार खड़ी मिली जिसमें एक व्यक्ति मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा खिलाता हुआ मिला। जब व्यक्ति का मोबाइल चैक किया गया तो उसके मोबाइल में दिल्ली वाला देशावर सट्टे का ऑनलाइन 13,285/- रुपये का ट्रांजेक्शन मिला। तलाशी लेने पर युवक के पास से रीयलमी कंम्पनी का 01 मोबाइल तथा 10 हजार रुपये नगद जब्त किये गये। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाटीपुर थाने में सट्टे का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। पुलिस ने XUV को भी जब्त कर लिया।

ये भी पढ़ें – VIDEO: अचानक सीढ़ियों से फिसलकर गिरे सीएम शिवराज, सुरक्षाकर्मियों ने संभाला

मुखबिर की सूचना पर ही पुलिस ने एक और कार्यवाही गिरवाई थाना क्षेत्र में की। पुलिस को सूचना मिली थी कि सिकन्दर कम्पू में गुरुनानक अपार्टमेंट के नीचे एक व्यक्ति मोबाइल पर IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहा हैं। सूचना के बाद एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने डीएसी क्राइम रत्नेश तोमर, विजय भदौरिया के साथ सीएसपी लश्कर आत्माराम शर्मा, थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर दामोदर गुप्ता एवं थाना प्रभारी गिरवाई एसआई रघुवीर मीणा की टीमें बनाई और मुखबिर के बताये स्थान पर भेजा।

IPL 2022 : लक्जरी XUV में ऑनलाइन सट्टा, दो गिरफ्तार, लाखों का हिसाब किताब मिला

पुलिस को गुरुनानक अपार्टमेंट के नीचे एक व्यक्ति दिखा जो मोबाइल पर बात कर IPL 2022 मैच पर हार जीत का दाव लगाकर ऑनलाइन सट्टा खिला रहा था। पुलिस टीम को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया जिसे घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्ति के पास से पुलिस टीम को दो मोबाइल तथा 18,000/- रुपये नगद मिले। पकड़ा गया सटोरिया कलकत्ता एवं राजस्थान के बीच चल रहे मैच पर सट्टा खिला रहा था। जब्त किये गये मोबाइल में लाखों का हिसाब किताब भी मिला है।

IPL 2022 : लक्जरी XUV में ऑनलाइन सट्टा, दो गिरफ्तार, लाखों का हिसाब किताब मिला