एसपी ऑफिस के बाहर माँ बेटी ने छिड़का खुद पर पेट्रोल, मचा हडकंप, पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

Gwalior News : ग्वालियर में आज एसपी ऑफिस में उस समय हडकंप मच गया जब वहां पहुंची एक माँ और बेटी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया, पेट्रोल छिड़कने के बाद कुछ अनहोनी हो पाती उससे पहले ही एसपी ऑफिस परिसर में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और एक बड़ी घटना को रोक लिया।

गौरतलब है कि वर्ष 2018 में ग्वालियर के नाका चंद्रवदनी पर रहने वाली एक नाबालिग लड़की को बहोड़ापुर निवासी सोनू पारदी नामक युवक बहला फुसलाकर ले गया था। परिवार की शिकायत पर झांसी रोड थाना पुलिस ने नाबालिग के अपहरण का केस दर्ज किया था। कुछ दिन बाद पुलिस ने लड़की को दस्तयाब यानि बरामद कर लिया था। उसके बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस भी दर्ज हुआ था। तब से इस मामले में न्यायालय में पेशी में चल रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....