लापरवाही पर नगर निगम कमिश्नर का एक्शन, TC निलंबित, APTO को नोटिस

Gwalior News : नगर निगम कमिश्नर ने संपत्ति कर वसूली में लापरवाही करने वाले एक कर संग्रहक (TC) को निलंबित करने एवं एक एपीटीओ (APTO) को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। कमिश्नर ने संपत्ति कर वसूली में लापरवाही पर नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को आज कड़ी फटकार लगाई और निर्देश दिए कि लापरवाही बिलकुल बर्दाश्त नहीं होगी, को लक्ष्य दिया गया है उसे हर हाल में पूरा करना है।

TC को निलंबित किया, APTO को नोटिस 

संपत्ति कर वसूली की समीक्षा करते हुए अधिकारियों ने कमिश्नर को बताया कि आज 49 लाख 60 हजार संपत्ति कर वसूला गया है। विधानसभा पर चर्चा करते हुए एपीटीओ महेश पाराशर ने बताया कि उनके यहां वार्ड 24 के कर संग्रहक शैलेंद्र कौरव द्वारा लापरवाही की जा रही है, लापरवाही की बात सुनते  ही निगम कमिश्नर ने कर संग्रहक शैलेंद्र कौरव को तत्काल निलंबित करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही कमिश्नर ने अपने स्टाफ पर कंट्रोल ना होने के कारण एपीटीओ महेश पाराशर को नोटिस जारी करने के निर्देश अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव को दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....