नवागत कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने ग्रहण किया पदभार, कर सकते हैं कोई बड़ी कार्रवाई

अतुल सक्सेना।ग्वालियर ।

प्रदेश में चल रही सियासी घमासान के बीच बुधवार को तबादला कर विदिशा कलेक्टर से ग्वालियर कलेक्टर बनाये गए नवागत कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बुधवार की देर शाम ही ग्वालियर पहुँचकर कमिश्नर ग्वालियर संभाग के निवास कार्यालय पर कलेक्टर जिला ग्वालियर का पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों से चर्चा कर जानकारी ली। उन्होंने संभाग आयुक्त ग्वालियर एम बी ओझा से भेंट कर जिले के संबंध में जानकारी ली।

नवागत कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिवम वर्मा से कलेक्टर का प्रभार ग्रहण किया। इस मौके पर नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन, अपर कलेक्टर टी एन सिंह, रिंकेश वैश्य, एसडीएम डबरा श्रीमती जयति सिंह सहित अधिकारीगण उपस्थित थे। कौशलेन्द्र विक्रम सिंह भारतीय प्रशासनिक सेवा के वर्ष 2010 के युवा प्रशासनिक अधिकारी हैं ।

पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। हालांकि बैठक में उन्होंने क्या निर्देश दिये ये मालूम नहीं चल सका है लेकिन सूत्रों की माने तो नवागत कलेक्टर सरकार से कोई दिशा निर्देश प्राप्त कर आये हैं सूत्र ये भी बताते है कि वो जल्दी ही कोई बड़ी कार्रवाई कर सकते हैं। उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद उनके सबसे करीबी एक पूर्व आईएएस के यहाँ छापे की कार्रवाई की चर्चा से बाजार गर्म रहा। सूत्रों की माने तो सिंधिया से जुड़े लोगों पर शिकंजा कसा जा सकता है।