PCC चीफ की दौड़ में नया नाम, पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने इस दिग्गज को बताया सबसे योग्य

ग्वालियर।  पीसीसी चीफ के लिए प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बीच रोज नए नए नाम सामने आ रहे हैं। अब पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने वरिष्ठ विधायक और कैबिनेट मंत्री डॉ गोविन्द सिंह को पीसीसी चीफ के लिए सबसे योग्य व्यक्ति बताया है। वहीं मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह ने सिंधिया को सबसे योग्य व्यक्ति बताया लेकिन साथ में ये भी कहा कि कांग्रेस में और इस पद के लिए भी और भी योग्य व्यक्ति हैं। 

ग्वालियर में एक सामाजिक कार्यक्रम में आये पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया ने पीसीसी चीफ से जुड़े सवाल पर मीडिया के सवाल पर कहा कि टीवी और प्रिंट मीडिया पीसीसी पद के लिए रोज नया नाम लेकर सामने आते हैं, कभी सिंधिया तो कभी भूरिया तो कभी मेरा नाम सामने लाते हैं लेकिन मेरी नजर में डॉ गोविंद सिंह पीसीसी चीफ के लिए सबसे योग्य व्यक्ति हैं। हालांकि अजय सिंह के बयान पर मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने तत्काल अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह राहुल भैया का हंसी मजाक में दिया गया बयान हैं। लेकिन उनकी जुबान पर पीसीसी चीफ ना बनाये जाने की पीड़ा साफ दिखाई दे रही थी, उन्होंने कहा कि मुझे कौन बनायेगा पीसीसी चीफ ? इस बीच दिग्विजय सिंह गुट के ही वाणिज्यकर मंत्री ब्रजेंद्र सिंह का भी बयान आया । 

उन्होंने ग्वालियर में कहा कि पीसीसी चीफ को लेकर कोई घमासान नहीं हैं। मीडिया ने जब उनसे पीसीसी चीफ के लिये योग्य व्यक्ति के बारे में जानने की कोशिश की तो उन्होंने सिंधिया को पीसीसी चीफ पद के लिए सबसे योग्य व्यक्ति माना | लेकिन वे यहां यह कहने से भी नहीं चूके कि सिंधिया के अलावा और भी कई चेहरे पीसीसी पद के योग्य हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सिंधिया खेमे के दो मंत्री इमरती देवी  और प्रद्युम्न सिंह तोमर कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने की लगातार पैरवी कर रहे हैं। बहरहाल गेंद पार्टी हाई कमान के पाले में है। देखना ये है कि कौन पीसीसी चीफ बनता है और कब तक बनता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here