ग्वालियर।ग्वालियर@अतुल सक्सेना|लॉक डाउन में सड़क पर ड्यूटी पर मुस्तैद फील्ड स्टाफ की चिंता करते हुए ड्यूटी पॉइंट पर ही गर्म पानी और चाय की व्यवस्था पुलिस अधीक्षक ने कराई है। एसपी ने इसके लिए चलित कैंटीन को शुक्रवार को रवाना किया। ये चलित कैंटीन शहरी क्षेत्र में घूमेगी और मैदानी अमले को चाय और गर्म पानी सहित कुछ और वस्तुयें उपलब्ध करायेगी।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन अपने मैदानी अमले की हौसलाअफजाई के लिए खुद भी मैदान में रहते हैं चूंकि कोरोना महामारी के संक्रमण से बचने के लिए बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है इसलिए वे हर समय मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील लोगों से करते रहते हैं। उन्होंने शुक्रवार को अपने मैदानी स्टाफ के लिए चलित कैंटीन को रवाना किया। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों की राय में गर्म पानी अथवा चाय कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने में सहायक है इसलिए हैं इस चलित कैंटीन के माध्यम से अपने फील्ड स्टाफ को चाय और गर्म पानी उनके ड्यूटी पॉइंट पर ही उपलब्ध करा रहे हैं। एसपी ने इस मौके पर गर्म पानी के लिए पुलिस को बोतल उपलब्ध कराने वाले समाज सेवियों को धन्यवाद भी दिया।

गौरतलब है कि ग्वालियर के पुलिस महानिरीक्षक (एडीजीपी) राजा बाबू सिंह भी चलित चाय नाश्ता वाहन चलवा रहे हैं जिसके माध्यम से शहर की सीमाओं पर तैनात सभी विभागों के कर्मचारियों, अधिकारियों को चाय नाश्ता, गर्म पानी आदि उपलब्ध कराया जा रहा है।