यहां आमने सामने होंगे दिग्गज, राहुल करेंगे सभा, रोड शो में ताकत दिखाएंगे शिवराज

rahul-gandhi-and-shivraj-singh-election-campaigning-in-gwalior-on-8th-may

ग्वालियर। ग्वालियर में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है । 12 मई को होने वाले मतदान के लिए राजनैतिक दलों के स्टार प्रचारक लगातार दौरे कर रहे है। इसी बीच 8 मई को ग्वालियर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे।

राहुल गांधी बुधवार को ग्वालियर के फूलबाग मैदान में शाम 6 बजे के करीब पार्टी प्रत्याशी अशोक सिंह के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे। उधर लगभग इसी  समय प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवराज सिंह चौहान भी ग्वालियर में मौजूद रहेंगे। भाजपा चुनाव कार्यालय के मुताबिक श्री चौहान भोपाल से चलकर सुबह 11 बजे ग्वालियर विमानतल पर पहुंचकर भिंड जायेंगे वहां कई सभाएं करने के बाद वे मुरैना पहुंचेंगे। यहाँ पार्टी  प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करने के बाद वे शाम को करीब 6 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और शहर में रोड शो करेंगे।

चौहान रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे फिर सुबह ग्वालियर लोकसभा सीट के  चीनौर और पोहरी में पार्टी प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के समर्थन में आमसभा करेंगे। इसके बाद वे गुना शिवपुरी लोकसभा सीटों पर आम सभा करेंगे। दो दिग्गज नेताओं की एक दिन एक ही समय मौजूदगी को लेकर जिला प्रशासन चौकस है। उसने सुरक्षा के पूरे इंतजाम किये हैं।