सिंधिया का कांग्रेस पर हमला, बोले- मंदिर परिक्रमा पर्यटन, यज्ञ हो रहे हैं, गठबंधन पर कसा तंज- जिनके दिल नहीं मिलते उनके दल मिल रहे हैं

Atul Saxena
Published on -

Gwalior News : ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर आये केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है , उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन पर भी तंज कसा है। सिंधिया ने किसी भी नेता का नाम लिए बिना कहा कि आजकल  सदन के अंदर सदन के बाहर, रामायण और महाभारत का संदर्भ बहुत सुन रहे हैं, मंदिर की परिक्रमा के पर्यटन की सत्र की शुरुआत हो गई है,यज्ञ बहुत आयोजित किए जा रहे हैं लेकिन जनता सब जानती है और देख भी रही है।

कांग्रेस के हिंदुत्व कार्ड पर सिंधिया ने साधा निशाना 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे वे भिंड के लहार जायेंगे और ग्वालियर शहर में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस के हिंदुत्व कार्ड पर निशाना साधा और एमपी पीसीसी चीफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के धार्मिक आयोजन करने पर बिना उनका नाम लिए  बिना चुटकी ली।

मंदिर की परिक्रमा के पर्यटन की सत्र की शुरुआत हो गई है 

सिंधिया ने कहा कि पिछले एक माह में जब से विधानसभा, लोकसभा चुनाव की सरगर्मी शुरुआत हुई है, तब से हम लोग सदन के अंदर और सदन के बाहर, रामायण और महाभारत का संदर्भ बहुत सुन रहे हैं, भगवान राम और रावण का संदर्भ बहुत सुन रहे हैं, जनेऊ धारी की बहुत बात हो रही है, मंदिर की परिक्रमा के पर्यटन की सत्र की शुरुआत हो गई है,यज्ञ बहुत आयोजित किए जा रहे हैं।

जनता सब कुछ जानती है, इनके मुखोटे जनता ही उतारेगी

सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कोई राजनीतिक दल पहली बार अपने मेनिफेस्टो में राम वन गमन पथ की घोषणा कर रहा है पर मैं मानता हूं कि देश की जनता सब कुछ जानती है, इनके मुखोटे जनता ही उतारेगी। उन्होंने कहा कि 140 करोड़ जनता की आशा के अनुरूप मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम  के मंदिर का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले वर्ष के शुरुआत में करने जा रहे हैं।

I.N.D.I.A  गठबंधन कुनबा सत्ता के लालच के लिए बना है

सिंधिया ने विपक्षी एकता पर भी सवाल खड़े किए, I.N.D.I.A  गठबंधन पर सिंधिया ने कहा – यह जो कुनबा बना है,सत्ता के लालच के लिए बना है, अधीर रंजन चौधरी ने स्वयं अपने इंटरव्यू में कहा मोदी शाह को रोकने के लिए ये बना है, मैं उनको फिर कहना चाहता हूँ  जो कल मैंने उन्हें संसद में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को आप क्या रोकेंगे, यह देश की जनता की लहर है, इस लहर के सामने यह कुनबा जो सत्ता के लालच के साथ इकट्ठा हुआ है।

जिनके दिल नहीं मिलते उनके दल मिल रहे हैं

सिंधिया ने कहा कि जिनकी आत्मा में विरोध है,  जिनके दिल नहीं मिलते उनके दल मिल रहे हैं , देश की जनता 2024 में दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी, ये जनता भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित करेगी।

डॉ गोविंद सिंह को अपनी सोच मुबारक

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के विधानसभा क्षेत्र के लहार के दौरे पर जाने को लेकर गोविंद सिंह के बयान पर सिंधिया ने कहा
कि डॉ गोविंद सिंह जी वरिष्ठ नेता हैं, उनको अपनी सोच मुबारक जनता अपनी निर्णय लेगी, जनता का निर्णय चुनाव में स्पष्ट हो जाएगा।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News