जन्मदिन की बधाई मिलने पर अनूप मिश्रा ने फोन पर किसे कहा – “मैं अभी नाबालिग हूँ”, देखें Video

Atul Saxena
Published on -

Anoop Mishra’s birthday : पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा का आज जन्मदिन है, उनके समर्थक धूमधाम से उनका जन्म दिन मन रहे हैं , सुबह से ही अनूप मिश्रा के सिन्धी कालोनी स्थित निवास पर समर्थकों की भीड़ है, लोग फूलमाला पहनाकर, मिठाई खिलाकर, केक काटकर अपने नेता का जन्मदिन मना रहे हैं, इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बन गया है।

जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे, मप्र सरकार के पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद अनूप मिश्रा  67 साल के हो गए हैं, आज उनके जन्मदिन पर लोग उन्हें शुभकामनायें दे रहे हैं, कुछ लोग घर पहुंचकर शुभकामना दे रहे हैं तो कुछ लोग मोबाइल पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा से बोले अनूप – अभी तो नाबालिग हूँ, तुमसे छोटा हूँ 

आज सुबह जब अनूप मिश्रा केक काटने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे तभी अनूप जी को बधाई देने के लिए प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का फोन आता है, फोन पर नरोत्तम की आवाज सुनते ही अनूप का चेहरा खिल जाता है , वे कहते हैं भैया – थैंक यू भैया, थैंक यू भैया, थैंक यू  भैया , फिर खिलखिलाकर कहते हिं अभी नाबालिग हूँ, तुम्हारी कसम , तुमसे छोटा हूँ , हँसते हुए अनूप मिश्रा कहते हैं भगवानकरे अपन दोनों ऐसे ही नाबालिग बने रहें…इतना सुनकर वहां खड़े उनके समर्थक भी खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं।

चुनाव लड़ने की घोषणा कर अनूप मिश्रा ने सियासी पारा चढ़ा दिया है 

आपको बता दें कि अनूप मिश्रा ने ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर सियासत को गरमा दिया है, उनके ऐलान से दक्षिण विधानसभा के दावेदारों पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता सहित संगठन में हलचल बढ़ गई है।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News