हाथ पर AK 47 के टैटू बनाकर लोगों को धमकाने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, अवैध हथियार भी जब्त

पूछताछ में पुलिस को मालूम चला  कि उनका 6-7 लोगों को गिरोह है जिसमें कुछ नाबालिग भी हैं जो कि अवैध हथियार अपने पास रखते हैं और यह लोग अपने शरीर पर हथियारों के टैटू दिखा कर लोगों को धमकाते हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की जानकारी जुटा रही है, जिससे उनके खिलाफ भी कार्रवाई कर उनसे हथियार बरामद किए जा सके।

Gwalior News

Gwalior News, AK 47 tattoo on hand: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते ही ग्वालियर पुलिस की निगाह हर संदिग्ध व्यक्ति और शातिर अपराधी पर है, पुलिस ने मुखबिर तंत्र मजबूत कर दिया है, जिसका लाभी भी मिल रहा है लगातार अवैध शराब, अवैध हथियार, अवैध मादक पदार्थ तस्कर और बदमाश पुलिस गिरफ्त में आ रहे हैं, इसी क्रम में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है जिनके हाथ में AK-47 सहित अन्य हथियारों के टैटू बने हैं, ये लोग टैटू दिखकर लोगों को धमकाते है और अपराध करते हैं, पूछताछ में पता चला है कि इनके गिरोह में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं , गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार भी पुलिस को मिले हैं ।

चुनावों को देखते हुए ग्वालियर पुलिस बहुत सतर्क है, शहर से लेकर ग्रामीण थानों की पुलिस लगातार चैकिंग कर रही है , गस्त कर रही है जिससे तत्काल एक्शन लिया जा सके, इसी क्रम में ग्वालियर जिले के ग्रामीण क्षेत्र की बिजौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि  ग्राम पारसेन में सिद्ध बाबा की पहाड़िया के पास एक मोटर साइकिल सवार युवक अवैध हथियार लिये किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....