मिशन 2023 को लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान, कांग्रेस पर किया पलटवार

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय इस्पात एवं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister of Steel and Civil Aviation Jyotiraditya Scindia)  ने भाजपा के मिशन (2023 BJP Mission 2023) को लेकर बड़ा बयान दिया है। ग्वालियर (Gwalior News) में पत्रकारों से बात करते हुए सिंधिया ने कहा कि हमारी ये जो टोली आप देख रहे हैं ये राजनीतिज्ञों की नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आशा के अनुरूप जनसेवकों की टोली है और 2023 में जनता का आशीर्वाद हमें अवश्य मिलेगा।

दो दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के विकास के आधार पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के अनुसार, सीएम शिवराज सिंह चौहान के अथक प्रयासों के अनुसार, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की लगन के अनुसार काम कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....