Video : पूर्व दस्यु सम्राट मलखान सिंह ने बताया भारत जोड़ो यात्रा से किसे होगा नुकसान

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जैसे जैसे आगे बढ़ रही है वैसे वैसे उसे जन समर्थन मिल रहा है, राहुल गांघी के साथ कांग्रेस नेताओं की एक बड़ी फौज चल रही है और फिर जिस क्षेत्र से यात्रा निकलती है वहां के स्थानीय निवासी भी यात्रा में दिखाई दे रहे हैं। इस यात्रा ने राजनीतिक पंडितों का ध्यान अपनी तरफ खींच रखा है।

भाजपा हालांकि राहुल गांधी की यात्रा को अलग नजरिये से देख रही है, उसे वो भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो यात्रा बता रही है, राहुल इस समय मध्य प्रदेश में हैं और खरगौन से वायरल हुए वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद नारे की आवाज के बाद भाजपा उसपर हमलावर हुई फिर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज करवा दी, सभी जानते हैं कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....