Video : चोर की आदत से महिलाएं परेशान, रात के अंधेरे में उठा ले जाता है अंडर गारमेंट्स

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर शहर में एक चोर (Thief) की हरकत से महिलाएं परेशान और दहशत में हैं। ये चोर रात के अंधेरे में चुपके से घर में घुसता है और घर में से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स लेकर (Thief stealing women’s undergarments) फरार हो जाता है। इस तरह की घटनाओं की महिलाएं आपस में बातें तो कर रही थी लेकिन पुलिस तक नहीं पहुंची। लेकिन इस बार चोर सीसीटीवी में कैद हो गया और मामला पुलिस में दर्ज हो गया।

ग्वालियर शहर के ग्वालियर थाना क्षेत्र में रहने वाले लोग एक चोर की अजीब हरकत से परेशान हैं। इस चोर ने महिलाओं में लम्बे समय से दहशत फैला रखी है। ये चोर रात के अंधेरे में दरवाजा खुला देखकर अथवा पाइप के सहारे घर में घुसता है और रस्सी अथवा तार पर सूख रहे महिलाओं के अंडर गारमेंट्स (ब्रा- पेंटी) चोरी (Panic of bra panty thief in gwalior) कर भाग जाता।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....