लॉकडाउन के बीच आपसी विवाद में युवक की हत्या, दो घायल

ग्वालियर । अतुल सक्सेना| शहर में देश के दूसरे हिस्सों की तरह लॉकडाउन (Lockdown) है, पुलिस (Police) भी मुस्तैद है, बावजूद इसके आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या हो गई। विवाद में दो लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जारी है| पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुरार थाना क्षेत्र में आने वाले निबुआपुरा में बुधवार को एक ही समाज के लोगों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी डंडे चल गए और एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। टीआई अमित सिंह भदौरिया के मुताबिक बाल्मीकि समाज के लोगों में दड़बा बनाने को लेकर विवाद हुआ। दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। जिसमें सुरेश बाल्मीकि ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर रवि बाल्मीकि की हत्या कर दी। सुरेश ने रवि के सिर पर बड़ा सा पत्थर पटक दिया और बाकी आरोपियों ने लाठी डंडों से हमला किया जिससे रवि की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रवि के शव को पीएम पहुंचाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। टी आई भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हैं तीन आरोपी अमन बाल्मीकि, धीरज बाल्मीकि और शिवम बाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया है और शेष तीन आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

लॉकडाउन के बीच आपसी विवाद में युवक की हत्या, दो घायल