गालियाँ देने से रोकने पर युवक की हत्या, सीने के आर-पार हुई गोली, आरोपी फरार

पुलिस हत्या के पीछे कोई पुरानी रंजिश मानकर चल रही है हालाँकि परिजनों ने इससे साफ इंकार किया है। उधर बताया जा रहा है कि आरोपी राकेश बाल्मीकि क्षेत्र में रंगदारी करता है और शराब के नशे में रहता है।   

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के देहात थाना पनिहार में गाली देने से रोकने पर एक बदमाश ने घर के बाहर बैठे युवक पर कट्टे से फायर कर दिया। गोली नजदीक से सीने पर मारी गई थी इसलिए आर-पार हो गई और युवक की मौके  पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पनिहार थाना क्षेत्र के शालूपुरा पहाड़ी गांव में रहने वाले गोपाल कुशवाह को गुरुवार की सुबह राकेश बाल्मीकि ने मामूली बात पर गोली मार दी जिससे गोपाल की मौके पर ही मौत (Murder) हो गई।  मृतक गोपाल के छोटे भाई हीरा कुशवाह के मुताबिक राकेश बाल्मीकि सुबह घर के बाहर आकर गालियां दे रहा था भैया ने गाली देने से मना किया तो झगड़ा करने लगा और कमर से कट्टा निकाल कर गोली मार दी।  गोली सीने से आर-पार हो गई और गोपाल की मौके पर ही मौत (Murder) हो गई।

गालियाँ देने से रोकने पर युवक की हत्या, सीने के आर-पार हुई गोली, आरोपी फरार गालियाँ देने से रोकने पर युवक की हत्या, सीने के आर-पार हुई गोली, आरोपी फरार

ये भी पढ़ें – संकट काल में आगे आये दो पूर्व मंत्री, विधायक निधि से स्वीकृत किये 10-10 लाख रुपये

घटना की सूचना पर पनिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की जाँच पड़ताल कर उसे पीएम के लिए ग्वालियर लेकर आ गए। विवेचना अधिकारी आरके शर्मा ने बताया कि आरोपी राकेश बाल्मीकि के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस हत्या (Murder) के पीछे कोई पुरानी रंजिश मानकर चल रही है हालाँकि परिजनों ने इससे साफ इंकार किया है। उधर बताया जा रहा है कि आरोपी राकेश बाल्मीकि क्षेत्र में रंगदारी करता है और शराब के नशे में रहता है।

ये भी पढ़ें – कोरोना कर्फ्यू में दिखाई दी सख्ती, निर्धारित समय निकलते ही एक्शन में आया प्रशासन