Harda News : 70 किलो गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी खलील कबाड़ी का काम करता था। जिसकी आड़ में उसने गांजा बेचना शुरू किया और अब ढाबा भी चलाता है।

arrest

Harda News : मध्य प्रदेश के हरदा जिले की सिटी कोतवाली थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। जहाँ पुलिस ने नागपुर से गांजे की खेप लेकर आ रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 70 किलो अवैध गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 14 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि नागपुर की तरफ से हरदा की ओर आ रहे ग्रे कलर की कार में तीन लोग अवैध गांजा लेकर आ रहे है। पुलिस की टीम ने टीआई के नेतृत्व में कार नंबर एमपी 04 ईबी 4872 को फोर लेन से उड़ा से रन्हाई की तरफ जा रही कार को रोका और चेकिंग की। इस दौरान गाड़ी की डिक्की में दो बोरियों में 70 किलो गांजा बरामद कर आरोपी शेख खलील पिता शेख रसीद, धर्म पिता धारा धुर्वे, और नीलेश पिता गोपाल वंशकार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नागपुर से परतवाड़ा होते हुए बैतूल से होकर हरदा की ओर आ रहे थे।

मुख्य आरोपी पर पूर्व में दस मुकदमे दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपी शेख खलील पर पूर्व में दस मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें से पांच मामले एनडीपीएस के है। साथ ही आरोपी को पूर्व में गांजे और ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है। जो लंबे समय से गांजे का अवैध कारोबार किया करता था। बताया जा रहा कि आरोपी खलील कबाड़ी का काम करता था। जिसकी आड़ में उसने गांजा बेचना शुरू किया और अब ढाबा भी चलाता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News