Home Minister tour: MP दौरे पर होंगे आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

Home Minister tour: आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। जानकारी के अनुसार अमित शाह ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगें। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियाें को जीत का मंत्र बताएंगे।

Home Minister tour: भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह आज बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर जीत का मंत्र देने मध्यप्रदेश आ रहे है। जानकारी के मुताबिक वे रविवार को भोपाल, खजुराहो और ग्वालियर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगें। जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार दोपहर 12:05 बजे के करीब ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। उसके बाद वे एयरपोर्ट सीधे होटल आदित्याज की और प्रस्थान करेंगे। सूचना के मुताबिक अमित शाह आज दोपहर 12:20 बजे ग्वालियर और चंबल क्लस्टर प्रबंध समिति की बैठक में शामिल होंगे।

दोपहर 2.25 बजे खजुराहो जाएंगे:

वहीं करीब सवा घंटे चलने वाली इस बैठक के बाद गृहमंत्री अमित शाह दोपहर 2.25 बजे खजुराहो जाएंगे। जहां वे मेला ग्राउंड में बूथ समिति सम्मेलन में शामिल होंगे। यहां से अमित शाह शाम 5.00 बजे भोपाल जाएंगे। जानकारी के अनुसार भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह वृहद प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उसके बाद आज शाम ही अमित शाह दमन के लिए रवाना हो जाएंगे।

बैठक में 400 नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे:

दरअसल आज होने वाली इन बैठकों में 4 लोकसभा सीट से 400 नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक ग्वालियर, मुरैना, भिंड, गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्रों के मंत्री, प्रबंध समिति, कोर समिति, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, क्लस्टर प्रभारी, संगठन प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी अमित शाह द्वारा आयोजित की जा रही इस बैठक में शामिल होंगे। इसके साथ ही सूत्रों की माने तो इन बैठक में हर एक लोकसभा क्षेत्र से तकरीबन 100-100 पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद होंगे। जिनसे गृहमंत्री अमित शाह संवाद करेंगे और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जीत का मंत्र देंगे।

वहीं जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में केंद्रीय गृहमंत्री करीब डेढ़ घंटे तक रुकेंगें। जिसके चलते पूरे ग्वालियर में सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम किए गए है। इस दौरान ग्वालियर को हाई सिक्योरिटी जोन में बदल दिया गया है। करीब 1500 जवान और अफसर सुरक्षा की कमान आज संभालेंगे।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News