Itarsi: अतिक्रमण दल के साथ फल विक्रेता की झड़प, ट्रैक्टर-ट्राली का सामान फेंका, शिकायत दर्ज

अतिक्रमण दल कर प्रभारी आशीष बाघमारे ने बताया आज 11 बजे अतिक्रमण दल जब बाजार क्षेत्र में पहुँचा तो ठेले बाले भागने लगे। जिनका ठेला जब्त करने की कार्यवाही की जा रही थी।

अतिक्रमण दल

इटारसी, राहुल अग्रवाल। आज अतिक्रमण दल द्वारा बाजार की सड़कों पर खड़े फल के ठेलो को जब्त कर नपा की ट्रैकटर ट्राली पर रख रहे थे। तभी एक फल विक्रेता आया और गालियां देते हुए ट्राली पर चढ़कर केले से भरे ठेले को ट्राली से नीचे फेंक दिया। पास से गुजर रही एक महिला बाल बाल बची। इसके बाद विक्रेता नपा कर्मियों से हाथापाई पर उतर आया। पुलिस को देख आरोपी फरार हो गया।

फल सब्जी मंडी में फल बालो को जगह देने के बाद भी फल के ठेले पूरे बाजार में घूम कर व्यापार करते है। जिनको रोजाना अतिक्रमण दस्ते द्वारा हटाया जाता है। अतिक्रमण दल कर प्रभारी आशीष बाघमारे ने बताया आज 11 बजे अतिक्रमण दल जब बाजार क्षेत्र में पहुँचा तो ठेले बाले भागने लगे। जिनका ठेला जब्त करने की कार्यवाही की जा रही थी।

Read More: MP उपचुनाव : 3 नवम्बर को EVM में कैद होगा 355 प्रत्याशियों का भाग्य, 10 को आएंगे नतीजे

तभी नदीम कुरेशी आया और गालियां देते हुए ट्राली पर चढ़कर गुस्से में केले से भरे ठेले को तेजी से नीचे फेक दिया। जिससे नीचे खड़ी एक पत्रकार की गाली छतिग्रस्त हो गई। साथ ही पास से गुजर रही महिला भी बाल बाल बच गई। जब हमने उसको रोकने की कोशिश की तो नदीम हमसे भी हाथापाई पर उत्तर आया। इसकी शिकायत हमने पुलिस थाने में की है।