प्राशसन की कार्रवाई, इटारसी के बाजार को किया गया अतिक्रमण मुक्त

होशंगाबाद/इटारसी,राहुल अग्रवाल। इटारसी तहसील में आज अनुविभागीय दंडाधिकारी राजस्व मदनसिंह रघुवंशी ने बाजार को व्यवस्थित करने को लेकर अतिक्रमण हटाओ मुहिम के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया। कार्रवाई करने पहुंचे अधिकारियों को देखकर खुद ही व्यापारी  अपना सामान अंदर करते नजर आए। कार्रवाई के तहत सड़को के ऊपर बरसो से बिछा त्रिपाल हटाया गया, जिससे अब बाजार का मिजाज ही कुछ अलग देखने को मिला रहा है। सड़के अब चौड़ी हो गई है।

बता दें कि सब्जी मंडी के लिए पक्के शेड बनाए गए थे पर फिर भी बीच सड़क पर ही अतिक्रमण कर व्यवसायी अपना व्यापार करते थे, जिसके चलते 40 फिट की सड़क 10 फिट की हो गई थी। शहर के अग्रवाल भवन से लेकर पूरे सब्ज़ी बाजार से सड़कों पर बैठे सब्ज़ी वाले को कार्रवाई के तहर व्यवस्थित किया गया। वहीं पूरे शहर में धमाचौकड़ी मचाने बाले फल के हाथ ठेले वालों को भी एकजुट कर फल मंडी में जगह दी गई । वहीं बताया जा रहा है कि शहर से अतिक्रमण हटाने के लिए कल भी कार्रवाई इसी प्रकार जारी रहेगी।
वहीं एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी का कहना है कि शहर में अतिक्रमण की मुनादी कराई गई है। बरसो से हो रहे अतिक्रमण को अब व्यापारी और नागरिक खुद ही हटा लेवे, क्योंकि अतिक्रमण मुहिम लगातार जारी रहेगी।